देश विदेश

Faridabad News : जाको राखे साइयां मार सके न कोय...बाल-बाल बची 30 बच्चों की जान, स्कूल बस में लगी आग

आग लगने से किसी तरह की हानि नहीं हुई है. गाड़ी में सवार बच्चें की जान बाल-बाल बची. जानकारी के मुताबिक पार्क फ्लोर 2 के सिक्योरिटी गार्ड व मेंटेनेंस स्टाफ ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला.

फरीदाबाद के सेक्टर 76 पार्क फ्लोर 2 के सामने एक स्कूल की निजी बस में अगले हिस्से आग लग गई. आग लगने से अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है की उस समय बस में 30 बच्चे सवार थे. लेकिन राहत की बात है की आग लगने से किसी तरह की हानि नहीं हुई है. गाड़ी में सवार बच्चें की जान बाल-बाल बची. जानकारी के मुताबिक पार्क फ्लोर 2 के सिक्योरिटी गार्ड व मेंटेनेंस स्टाफ ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला. 

आग बुझाने वाले यंत्रों से बस की आग पर पाया काबू

आग बुझाने वाले यंत्रों से समय रहते हुए आग पर काबू पाया. आग से बस को अधिक नुकसान नहीं हुआ है. केवल अगले हिस्से में ही थोड़ी सी आग लगी थी. सोसाइटी के प्रधान सुमित कंबोज ने बताया की बस बच्चों को स्कूल ले जाते वक्त यह हादसा हुआ.

जैसे ही सोसाइटी के बच्चों को स्कूल बस में चढ़ाया तो बस के अगले हिस्से में इंजन वाली जगह से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया.तुरंत सिक्योरिटी गार्ड ने बस चालक को इस बारे में बताया और सभी बच्चों को आराम से बाहर निकाला.

आग बुझाने में स्थानीय लोगों ने भी की मदद 

इसके बाद सभी ने मिलकर शुरू हुई आग को काबू कर लिया. सिक्योरिटी गार्ड और मेंटेनेंस स्टाफ की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया.शुक्र यह भी रहा की आग की घटना सोसाइटी के बिल्कुल सामने हुई जहां पर आग बुझाने में लोगों की मदद भी मिल सकी और आग बुझाने वाले यंत्र भी थे.