देश विदेश

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर लगा लाशों का अंबार...Bihar से Delhi जा रही बस और टैंकर के बीच हुई टक्‍कर, हादसे में 18 की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर हो गई, जिसके बाद बस कई बार पलट गई. इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसा इतना भीषण था कि 18 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी.दरअसल   लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और डबल डेकर बस की टक्कर हो गई, जिसके बाद बस कई बार पलट गई. इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

 

 योगी ने मृतकों के परिजनों के प्रति व्यक्त संवेदना

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार यानी की 10 जुलाई को सुबह करीब 5.15 बजे हुआ था. सीएम योगी ने हादसे का संज्ञान लिया है. उन्‍होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश द‍िए हैं. यह हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस के परखच्चे उड़ गए. जहां हादसा हुआ, उस जगह लाशों का अंबार लग गया.  शुरुआती जांच से पता चलता है कि बस ओवर स्पीड में थी.हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ब‍िहार से द‍िल्‍ली जा रही थी बस

सीओ अरविंद सिंह ने बताया कि बस बिहार से दिल्ली जा रही थी, जिसमें अधिकतर मजदूर सवार थे. बस में करीब 50 लोग सवार थे, चालक को झपकी लगने से हादसे की संभावना है.दिवंगत लोगों व घायलों के नाम पते की जानकारी कराई जा रही है, सभी को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया है. एसडीएम नम्रता सिंह ने पहले घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की फिर सीएचसी में घायलों से जानकारी ली। डॉक्टरों को इलाज के निर्देश दिए.