देश की शान

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मतदान के प्रति किया जागरूक

संयुक्त तत्वावधान में स्वीप मेरठ के अंतर्गत आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आशीष कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक किय

हिंदुस्तान तथा रेडियो चैनल के संयुक्त तत्वावधान में स्वीप मेरठ के अंतर्गत आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आशीष कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक किया तथा मतदान शपथ ग्रहण कराई। साथ ही छात्र-छात्राओं से यह किसने पत्र भी लिखवाया। सुरेश देवी हेमचंद त्यागी सरस्वती इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं को जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने मतदान के प्रति जागरूक किया।

मवाना में रूद्र इंस्टीट्यूट के छात्र-छात्राओं को जागरूक करने के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट श्रुति शर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कमार,आशीष गौतम, स्वीप कोर्डिनेटर डॉ मेघराज सिंह पहुंचे। छात्र-छात्राओं से श्रुति शर्मा ने कहा कि आपको अपने साथ अपने क्षेत्र में रहने वाले प्रत्येक मतदाता को 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में भागीदारी करानी है कोई भी मतदाता आपके गली या मोहल्ले में ऐसा नहीं रहना चाहिए, जो अपने मताधिकार का उपयोग न करें। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में जिला विद्यालय निरीक्षक प्रथम राजेश कुमार तथा जिला विद्यालय निरीक्षक द्वितीय सर्वेश कुमार, डॉ कौशर जहां ने संयुक्त रूप से फीता काटकर सेल्फी स्टैंड का उद्घाटन किया उसके उपरांत समस्त कर्मचारियों ने सेल्फी ली।