कर्तव्यपथ

बेटियां फाउंडेशन का ग्रीन एनर्जी क्रांति लाने की ओर छोटा सा कदम

विश्व वानिकी दिवस पर बेटियां फाउंडेशन ने ग्रीन एनर्जी क्रांति लाने, जल, पर्यावरण बचाने का संकल्प लिया l संस्था पल्लवपुरम क्षेत्रीय अध्यक्ष बबीता कटारिया द्वारा मेरठ को ग्रीन धरा बनाने के उद्देश्य से पल्लवपुरम फेज-2 डिवाइडर पर सुंदरता बनाए रखने वाले पेड़ व अन्य जगहों पर पीपल के पेड़ लगाए गए

विश्व वानिकी दिवस पर बेटियां फाउंडेशन ने ग्रीन एनर्जी क्रांति लाने, जल, पर्यावरण बचाने का संकल्प लिया l संस्था पल्लवपुरम क्षेत्रीय अध्यक्ष बबीता कटारिया द्वारा मेरठ को ग्रीन धरा बनाने के उद्देश्य से पल्लवपुरम फेज-2 डिवाइडर पर सुंदरता बनाए रखने वाले पेड़ व अन्य जगहों पर पीपल के पेड़ लगाए गए, क्योंकि पीपल ही एक ऐसा वृक्ष है, जो दिन व रात में ऑक्सीजन छोड़ता है। वातावरण को स्वच्छ बनाता है, डिवाइडर पर पौधे लगाने से प्रदूषण कम व यातायात के प्रकाश को नियंत्रण कर दुर्घटनाओं को रोकता है।

इस अवसर पर दीपक, हार्दिक, संदीप मैनी, आशु, आरव कटारिया, आशीष, विनीता ने सहयोग किया। सभी ने पर्यावरण संरक्षण के लिए विश्व वानिकी दिवस पर मेरठ के कई स्थानों पर पौधारोपण कर पर्यावरण स्वच्छ बनाने की शपथ ली और कहा किजितने भी पेड़ हम लगाएंगे वे हमारे द्वारा सुरक्षित, बड़े होकर पर्यावरण स्वच्छ बनाएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजू पांडेय ने सभी का धन्यवाद किया।