विशेष साक्षात्कार

कैंपों का प्रचार डुग्गी-मुनादी, लाउडस्पीकर कराकर करें : संजय जैन

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि. की एमडी ईशा दुहन के निर्देशन में संजय जैन निदेशक (वाणिज्य) की अध्यक्षता में डिस्काम मुख्यालय मेरठ में राजस्व लक्ष्य प्राप्त

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि. की एमडी ईशा दुहन के निर्देशन में संजय जैन निदेशक (वाणिज्य) की अध्यक्षता में डिस्काम मुख्यालय मेरठ में राजस्व लक्ष्य प्राप्ति, असेस्ट मीटर रीडिंग, झटपट पोर्टल, निवेश मित्र पोर्टल आदि वाणिज्यिक बिन्दुओं पर बैठक हुई। बैठक में विद्युत वितरण खण्ड-प्रथम, मुरादाबाद, विद्युत वितरण खण्ड-नकुड एवं विद्त युवितरण खण्ड-द्वितीयगजरौला के अधिशासी अभियंता, उपखण्ड अधिकारी एवं अवर अभियन्ता तथा टीजी-2 स्तर तक के समस्त अधिकारी/ कर्मचारी द्वारा प्रतिभाग किया गया।

बैठक में निदेशक (वाणिज्य) ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि उपभोक्ताओं की सुविधा हेतु प्रति दिन दो ग्रामों में उपभोक्ता शिविरों का आयोजन किया जाए, जिससे उपभोक्ता अपने घर-द्वार के निकट विद्युत संबंधी समस्याओं का निराकरण कराकर लाभान्वित हो सके। निदेशक वाणिज्य ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कैम्पों का आयोजन व्यवस्थित रूप से किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि कैम्पों के आयोजन से पूर्व कैम्पों का स्थान, कैम्प आयोजन होने की तिथि आदि का व्यापक प्रचारप्रसार डुग्गी-मुनादी, लाउडस्पीकर आदि माध्यमों से किया जाना सुनिश्चित किया जाए।