राजकरण

पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो हम पहना देंगे : पीएम मोदी

मुजफ्फरपुर में मोदी ने पूछा-डरपोक पीएम देश चला सकता है क्या

बिहार दौरे के दूसरे दिन सोमवार को पीएम मोदी ने हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा के सारण में सभा की। हाजीपुर में पीएम ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस और RJD वाले सरकार चलाते थे तब ईडी ने 10 साल में 35 लाख जब्तकिए थे। हमने हमारी सरकार में 2 हजार 2 सौ करोड़ रुपए जब्तकिए हैं। जिसे ले जाने में 70 ट्रक लगेंगे। हाजीपुर में पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां चिराग के लिए वोट मांगने नहीं आया हूं। वो तो जीतने ही वाला है।उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी को जितने वोट मिले थे उससे ज्यादा वोट चिराग के लिए चाहिए। 

उनसे ज्यादा वोट मिलेंगे तभी रामविलास जी की आत्म को शांति मिलेगी। पीएम ने कहा कि RJD के राज में सिर्फ अपहरण उद्योग ही फल-फूल रहा था। कांग्रेस और इन लोगों ने बिहार को सिर्फ पलायन और तबाही दी। पीएम ने कहा कि लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरगर्दी फैलाई है। जंगलराज दिया है। RJD हो या कांग्रेस दोनों पार्टियों ने तुष्टिकरण को अपना सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया है।पीएम ने कहा कि हमारा ट्रैक रिकॉर्ड तो आपको पता ही होगा। हमारा ट्रैक रिकॉर्ड के भ्रष्टाचारियों को सजा देना। गरीब के पैसों की लूट मुझे सोने नहीं देती।

इंडी अलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए अजीब-अजीब बातें कर रहा है। राम मंदिर का बहिष्कार कर के ये लोग आपको चिढ़ा रहे हैं। ऐसे लोगों को आप माफ करेंगे क्या। हाजीपुर के बाद पीएम ने मुजफ्फरपुर में सभा की। उन्होंने कहा कि आप अपने मोहल्ले में भी ढीला पुलिस वाला पसंद करते हैं क्या, ढीला टीचर पसंद करते हैं क्या। फिर देश का प्रधानमंत्री मजबूत होना चाहिए या नहीं। डरपोक पीएम देश चला सकता है क्या। देश कांग्रेस जैसी डरपोक और कमजोर सरकार नहीं चाहता है। ये लोग इतने डरे हुए हैं कि रात में सपने में पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। क्या ऐसे लोगों को देश दे सकते हैं क्या इंडी वाले बोल रहे हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे नहीं पहनी है तो पहना देंगे।