खेल

आईटीआई क्रिकेट एकेडमी सीनियर ने दर्ज की जीत

आईटीआई साकेत के मैदान पर खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज में शनिवार को सीनियर वर्ग का मुकाबला खेला गया जिसमें आईटीआई सीनियर की टीम ने ऋषभ क्रिकेट एकेडमी सीनियर की टीम को 34 रनों से हराकर अपना दूसरा मैच जीता।

आईटीआई साकेत के मैदान पर खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज में शनिवार को सीनियर वर्ग का मुकाबला खेला गया जिसमें आईटीआई सीनियर की टीम ने ऋषभ क्रिकेट एकेडमी सीनियर की टीम को 34 रनों से हराकर अपना दूसरा मैच जीता। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए आईटीआई क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 29.4 ओवर में 234 रन बनाए। उनकी ओर से बल्लेबाजी में यश अग्रवाल ने सबसे अधिक 80 रन का योगदान दिया, जबकि गौतम ने 48 रन बनाए। ऋषभ क्रिकेट एकेडमी की ओर से कुश ने तीन, कार्तिक ने दो व ईशा ने दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऋषभ क्रिकेट एकेडमी की टीम 26.5 ओवर में 200 रनों पर ऑल आउट हो गई।

उनकी ओर से उमर ने सबसे अधिक 49 रनों की पारी खेली जबकिप्रियांशु ने 39 और कृष्णा ने 36 रनों का योगदान दिया। आईटीआई साकेत की ओर से रिहान ने चार जबकी गर्व में तीन विकेटलिए। मुख्य अतिथि कुलदीप सिंह, उदयवीर सिंह ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। मैन ऑफ द मैच यश अग्रवाल को दिया गया। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि सोमवार को जूनियर वर्ग का अंतिम लीग मैच खेला जाएगा।